Wednesday, September 28, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड के गदरपुर में युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट,...

उत्तराखंड के गदरपुर में युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस जाँच में जुटी

उधमसिंह नगर / गदरपुर

उधमसिंह नगर-जिले के गदरपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जहाँ बाइक सवार दो युवकों ने दुकान पर खड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। गंभीर हालत में उसे सीएचसी गदरपुर ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार चंदनपुरा निवासी जसवीर सिंह उर्फ पिच्छू (28 वर्ष) एक हिस्ट्रीशीटर था। उस पर लूट और राहजनी आदि के कई मुकदमे दर्ज हैं। शुक्रवार की शाम लगभग 7.30 बजे जसवीर अपने भतीजे को सामान दिलवाने के लिए लिंक मार्ग पर स्थित एक दुकान पर आया था।

इस बीच एक बाइक पर सवार दो युवकों ने जसवीर को अपने पास बुलाया। जैसे ही जसवीर उनके पास पहुंचा तो एक युवक ने जसवीर की कमर से तमंचा सटाकर गोली मार दी और दोनों बाइक सवार फरार हो गए।

गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन फानन में जसवीर को सीएचसी गदरपुर पहुंचाया। जहां प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजीव सरना ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, सूचना मिलते ही कोतवाल गदरपुर विजेंद्र शाह पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी काशीपुर चंद्रमोहन सिंह तथा सीओ बाजपुर वंदना वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने जसवीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

घायल जसवीर सिंह ने मौके पर मौजूद लोगों को अपने ऊपर फायर करने वाले हमलावरों के नाम भी बताए थे जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के घरों पर दबिश देनी शुरु कर दी है।

एसपी चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए एसओजी सहित पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं। जांच के बाद मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

इंद्रेश अस्पताल में पैर की चोट का इलाज कराने पहुंची महिला की किडनी निकालने का अस्पताल पर लगा आरोप

देहरादून।  श्री महंत इंद्रेश अस्पताल में एक महिला पैर की गंभीर चोट की सर्जरी के लिए पहुंची थी। लेकिन जब वह ओटी से बाहर निकली...