Home उत्तराखंड (contract basis) संविदा के आधार पर राजकीय मेडिकल कॉलेज में 9 चिकित्सकों...

(contract basis) संविदा के आधार पर राजकीय मेडिकल कॉलेज में 9 चिकित्सकों की हुई नियुक्ति

 उत्तराखंड    हल्द्वानी ;

राजकीय मेडिकल कालेज में संविदा के आधार पर नौ संकाय सदस्यों की नियुक्ति की गई है। इनमें तीन एसोसिएट प्रोफेसर व छह असिस्टेंट प्रोफेसर शामिल हैं। बीती 15 जुलाई को मेडिकल कॉलेज में संकाय सदस्यों के लिए चिकित्सकों का साक्षात्कार हुआ था। इसके बाद गुरुवार को हेमवती नंदन बहुगुणा, चिकित्सा शिक्षा विश्वविद्यालय देहरादून के कुलपति ने नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

इसमें पैथोलॉजी विभाग में डॉ. सुचिता पंत, डॉ. प्रियम्बदा सिंघल, दंत रोग विभाग में डॉ. विराग श्रीवास्तव, बाल रोग विभाग में डॉ. पूजा अग्रवाल, डॉ. प्रेरणा चमोली, हड्डी रोग विभाग में डॉ. संदीप अग्रवाल, एनेस्थिसिया विभाग में डॉ. सतीश, जरनल सर्जरी में डॉ. राहुल शर्मा को 3 साल के लिए संविदा में ज्वाइंन करने की अनुमति दी गई है।

इसके अलावा रेडियेशन फिजीक्स-मेडिकल फिजीसिस्ट में पूर्णिमा को भी असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्त दी गई है। राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि नए डाक्टरों के ज्वाइन करने से जहां सुशीला तिवारी अस्पताल में मरीजों को बेहतर इलाज मिलेगा। वहीं एमबीबीएस छात्रों की पढ़ाई भी और मजबूत होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...