Home उत्तराखंड ♣♣ आप की मेनिफेस्टो कमेटी तैयार, कर्नल कोटनाला बने कमेटी के अध्यक्ष,...

♣♣ आप की मेनिफेस्टो कमेटी तैयार, कर्नल कोटनाला बने कमेटी के अध्यक्ष, 15 और सदस्य किए कमेटी में शामिल : आप

♣♣  उत्तराखंड :—————————————————

आज आम आदमी पार्टी ने अपनी मेनिफेस्टो कमेटी में 15 सदस्यों को सम्मिलित किया है। जिसमें पूर्व सैनिक और सैन्य प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कर्नल सुनील कोटनाला को कमेटी का अध्यक्ष बनाया। आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने लिस्ट जारी कर इसकी जानकारी दी।

आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि आप पार्टी ने जिन सभी 15 सदस्यों को मेनिफेस्टो कमेटी में शामिल किया है वो सभी अलग अलग वर्गों से ताल्लुक रखते हैं जिनमें फौज,वकालत,आंदोलनकारी , समाजसेवी भी जुडे हुए हैं। उनके द्वारा बनाए जाने वाला मेनिफेस्टो ही उत्तराखंड नवनिर्माण की नींव साबित होगा।

आप प्रभारी ने बताया कि आप का मेनिफेस्टों समाज से जुडे हर तबके से जुडे लोगों के सुझावों से मिलकर तैयार किया जाएगा और उसके बाद ही इन लोगों द्वारा प्रदेश के मेनिफेस्टो को अंतिम रुप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जहां पूरे प्रदेश के लिए मुख्य मेनिफेस्टो बनाने का निर्णय लिया है ,तो सभी 70 विधानसभाओं के लिए भी आप पार्टी अपना मेनिफेस्टो जारी करेगी ताकि सरकार बनने पर प्रदेश के मुख्य मुद्दों के साथ ही स्थानीय मुद्दों को भी पार्टी प्रमुखता से उठाने का कार्य कर सके।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने मेनिफेस्टो कमेटी का अध्यक्ष कर्नल सुनील कोटनाला को बनाया है जो सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं,इनके अलावा आप उपाध्यक्ष रजिया बेग,प्रदेश सह मीडिया प्रभारी उमा सिसोदिया,महिला मोर्चा उपाध्यक्ष हेमा भंडारी, चंद्रशेखर भट्ट पूर्व प्रदेश अध्यक्ष,वाय एस पांगती पूर्व आईएएस,पुष्पा चौहान आंदोलनकारी,सूबा सिंह पूर्व ग्राम प्रधान ,समीर रतूडी आंदोलनकारी,अमित अग्रवाल व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष,पंकज अरोड़ा ऑटो यूनियन प्रदेश अध्यक्ष,दिनेश कोली एस सी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष,डी एस कौटिल्य ,चंद्र प्रकाश पुनहेडा जिला अध्यक्ष पिथौरागढ और श्रीकांत खंडेलवाल को इस कमेटी में शामिल किया गया है।

आप प्रभारी ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि कमेटी के सदस्यों द्वारा जो मेनिफेस्टो तैयार किया जाएगा वो उत्तराखंड के विकास में एक मील का पत्थर साबित होगा जिसमें समाज से जुडे सभी लोगों के सुझावों को तवज्जो दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...