Sunday, June 26, 2022
Home उत्तराखंड आप की छठवीं लिस्ट जारी ,सभी तीन सीटों में प्रत्याशी फाईनल, दो...

आप की छठवीं लिस्ट जारी ,सभी तीन सीटों में प्रत्याशी फाईनल, दो सीटों पर बदले प्रत्याशी कुल 7 महिलाओं को दिए टिकट : दिनेश मोहनिया, आप प्रभारी

Dehradun :—————————————————

आज आप पार्टी ने बचे हुए तीन प्रत्याशियों की आखिरी सूची जारी करते हुए अपनी छठवीं लिस्ट जारी कर दी है। इसके साथ ही पार्टी ने दो सीटों रुद्रप्रयाग और नैनीताल(एससी)सीट पर अपने दो प्रत्याशी भी बदलें हैं।
उन्होंने लिस्ट जारी करते हुए कहा कि पार्टी ने यमुनोत्री से मनोज शाह,कालाढुंगी से मंजू तिवारी,रुद्रपुर से नन्द लाल,रुद्रप्रयाग से किशोरी नंदन डोभाल की जगह प्यार सिंह नेगी और नैनीताल (एससी)से भुवन आर्या की जगह हेम आर्या को प्रत्याशी बनाया है।

आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने छठवीं लिस्ट जारी करते हुए सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि आप पार्टी अपने कहे अनुसार सभी 70 सीटों पर मजबूती से चुनाव लडने जा रही है ,जिसके लिए पार्टी ने सभी प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने इसके साथ ही अन्य विपक्षी दलों से ज्यादा 7 टिकट महिलाओं को दिए हैं यानि 10 प्रतिशत टिकटों पर महिलाएं दावेदार हैं। नरेन्द्र नगर,ज्वालापुर,कालाढुंगी,राजपुर रोड,बाजपुर,खानपुर और गंगोलीहाट पर आप ने महिला प्रत्याशियों पर दाव लगाया।

उन्होंने कहा कि जनता अब बीजेपी और कांग्रेस के कुशाषन से पूरी तरह तंग आ चुकी है और जनता अब काम करने वाली पार्टी को मौका देने का पूरा मन बना चुकी है। जनता को आप पार्टी के रुप में एक नया विकल्प मिल चुका है और जनता यह बखूबी जानती है कि अबकी बार आप पार्टी ही सरकार बनाकर प्रदेश के हालातों को ठीक करेगी। आने वाले 10 मार्च को नतीजे आप के हक में आएंगे और आप की ही सरकार बनेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post