Home उत्तराखंड अगर सरकारी दफ्तरों में नहीं हुआ ध्वजारोहण तो होगी कार्रवाई

अगर सरकारी दफ्तरों में नहीं हुआ ध्वजारोहण तो होगी कार्रवाई

उत्तरकाशी Uttarkaashi :——————————————-

कोरोना संक्रमण के चलते जिले में गणतंत्र दिवस सादगीपूर्ण ढंग से मनाया जाएगा। शनिवार को जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने गणतंत्र दिवस के आयोजन को लेकर विभागीय अधिकारियों की बैठक ली।

एनआईसी सभागार में आयोजित बैठक में डीएम मयूर दीक्षित ने जनपद के जिला, तहसील एवं विकासखंड स्तरीय अधिकारियों को अपने-अपने कार्यालयों में सुबह 9.30 बजे ध्वजारोहण करने के निर्देश दिए। मुख्य कार्यक्रम उत्तरकाशी स्थित पुलिस लाइन में सुबह 10 बजे से आयोजित किया जाएगा। साथ ही जिन कार्यालयों में ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा, उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। डीएम ने जनपद कीर्र्तिनगर पालिका एवं नगर पंचायतों के ईओ को जनपद के नगर क्षेत्रांतर्गत, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत को ग्रामीण क्षेत्रों एवं सभी अधिकारियों को अपने-अपने कार्यालयों व कार्यालय परिसरों में सफाई अभियान चलाने के भी निर्देश दिए। बैठक में सीडीओ गौरव कुमार, एसपी प्रदीप राय,सीईओ नरेश शर्मा, सीएओ जेपी तिवारी, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...