Home उत्तराखंड आप पार्टी को लगा एक और झटका, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने...

आप पार्टी को लगा एक और झटका, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने दिया पार्टी से इस्तीफा

देहरादून।

दिल्ली के मुख्यमंत्री व पार्टी मुखिया को उत्तराखंड से एक बार फिर झटका लगा है। मंगलवार की देर रात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष पद व पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। आप के केंद्रीय संयोजक तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री को भेजे अपने त्यागपत्र में उन्होंने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के साथ खुद को असहज महसूस कर रहे हैं इसलिए वह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद के साथ ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे रहे हैं।

उत्तराखंड में अगले साल निकाय चुनाव के लिहाज से पार्टी को बड़ा झटका लगा है। इससे पूर्व विधानसभा चुनावों में पार्टी के मुख्यमंत्री दावेदार रहे कर्नल अजय कोठियाल ने भी 18 मई को पार्टी से इस्तीफ दिया था। आम आदमी पार्टी ने काशीपुर निवासी दीपक बाली को विधानसभा चुनावों में बेहतर परिणाम न आने के बाद पार्टी की कमान सौंपी गई थी ताकि निकाय चुनाव में वह बेहतर प्रदर्शन कर सके।

विधानसभा में मैदानी इलाकों में मिले वोटों से आम आदमी पार्टी को उम्मीद थी कि वह मैदानी इलाकों के निकायों में जीत दर्ज कर सकती है। दीपक बाली छात्र राजनीति करते हुए अलग उत्तराखंड राज्य बनाने के आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभा चुके हैं। आप पार्टी से काशीपुर से विधायक प्रत्याशी के रूप में मैदान में चुनाव लड़े थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...