Thursday, September 29, 2022
Home उत्तराखंड AAP की सरकार बनते ही प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार से लेकर सभी...

AAP की सरकार बनते ही प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार से लेकर सभी सरकारी तंत्रों को करेंगे दुरुस्त : कर्नल कोठियाल, AAP सीएम उम्मीदवार

..उत्तरकाशी :———————————————————–

आप सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने आज उत्तराखंड नवनिर्माण का संकल्प लेते हुए, उत्तरकाशी मुख्यालय के जिलाधिकारी कार्यालय में अपना नामांकन करवाया। नामांकन करने से पहले कर्नल कोठियाल सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और सभी संकल्पों को दोहराते हुए उन्होंने भगवान भोलेनाथ का आशिर्वाद लिया। यहां से वो नामांकन करने से पहले स्थानीय लोगों से मिले नामांकन करने पहुंचे कर्नल कोठियाल का महिलाओं ने फूल मालाएं पहनाते हुए उनका टीका लगाकर स्वागत किया और चुनाव जीतने की शुभकामनाएं दी।नामांकन से पहले वो एक स्थानीय कार्यकर्ता के घर पहुंचे,जहां उन्हें एक बुजुर्ग महिला द्वारा भेंट स्वरुप टीका,खुखरी और एक स्काॅफ दिया गया। इसके बाद वो लोगों से मिलते हुए अपने समर्थकों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने अपना नामांकन किया।

नामांकन के बाद ,उन्होंने कहा कि आज मातृशक्ति ने जो उन्हें सम्मान दिया उसे वो सदैव याद रखेंगे। महिलाएं उनके नामांकन में आने से पहले उनपर फूलों की बारिश कर रही थी। उन्हेांने कहा कि मात्र 200 मीटर चलने के दौरान ही महिलाओं ने उन्हें नवनिर्माण के नाम पर 1 लाख 11 हजार रुपये के अलग अलग टीके लगाए। उन्होंने कहा कि लोगों का आप पार्टी से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं और हमें उनके विश्वास पर खरा उतरना है। उन्होंने आगे कहा कि अब उत्तराखंड नवनिर्माण का समय आ चुका है और इसके लिए आज मैंने नामांकन भी कर दिया है। उन्हेांने कहा कि उत्तरकाशी जिले में कई समस्याएं हैं और हम लोगों को बताएंगे कि कैसे इन समस्याओं को हम ठीक करेंगे।उन्होंने कहा कि जल्द ही जनता के सुझावों से हम अपना मेनिफेस्टो जारी करेंगे जिसमें युवाओं के लिए रोजगार एक अहम मुद्दा होगा। अच्छे स्कूल,महिलाओं का सशक्तीकरण,बिजली,पानी,सरकारी तंत्र को ठीक करना सहित कई मुददों को हम अपने मेनिफेस्टो में जगह देंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तरकाशी जिला मुख्यालय है लेकिन एक बस स्टैंड और पार्किंग की व्यवस्था ना होने से पर्यटक बाईपास से आगे निकल जाते हैं जिससे यहां लोगों की आमदनी पर असर पडता है। हम इसे बेहतर करेंगे। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों की हमसे बहुत अपेक्षाएं हैं। यूथ फाउंडेशन में पढने वाले बच्चों के माता पिता,एक्स आर्मी के लोग,महिलाएं,बुजुर्ग,युवा सभी को हमसे बहुत उम्मीदें हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनकी टक्कर, भ्रष्टाचार से सीधा है जो दोनों पार्टिंयों ने पूरे प्रदेश में किया है। लेकिन अब लोगों के पास आप पार्टी के रुप में विकल्प मिल चुका है और हमें पूरा विश्वास है कि आने वाले चुनाव में आप पार्टी भारी मतों से जीतकर सरकार बनाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post