Sunday, June 26, 2022
Home उत्तराखंड BJP प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने की नगर निगम पार्षदों के साथ बैठक

BJP प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने की नगर निगम पार्षदों के साथ बैठक

ऋषिकेश :-

भारतीय जनता पार्टी ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्याशी प्रेम चंद अग्रवाल जी ने आज मुखर्जी मार्ग स्थित चुनाव कार्यालय पर ऋषिकेश नगर निगम के पार्षदों के साथ बैठक कर चुनाव में अभियान में जुट जाने का आह्वान किया ।

अग्रवाल ने कहा है कि विगत 5 वर्षों में ऋषिकेश में अभूतपूर्व विकास के कार्य हुए हैं इसके साथ ही प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर प्रत्येक कार्यकर्ता घर घर पहुंच कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डलवाने की अपील करें ।

इस अवसर पर वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम ने कहा कि प्रेम चंद अग्रवाल ने विगत 5 वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्य किए हैं जिसका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारा है वह बेदाग छवि के है और विकास के क्षेत्र में उन्होंने अनेक मापदंड स्थापित किया है। जिसका लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा है।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष दिनेश सती ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा है कि सभी कार्यकर्ताओं को उत्साह के साथ इस चुनाव अभियान में जुट जाने की आवश्यकता है सरकार द्वारा किए गए काम आम जनमानस तक पहुंचाने का कार्य प्रत्येक कार्यकर्ता को करना है। जो लोग जातिवाद, क्षेत्रवाद की राजनीति करते हैं उन्हें अपनी नाव डूबती हुई दिखाई दे रही है, इसलिए हमें विकास और राष्ट्रवाद के नाम पर वोट डालने की अपील करने की आवश्यकता है।

इस अवसर पर ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश साती, पार्षद शिव कुमार गौतम , वीरेंद्र रमोला , विपिन पंत , विजेंद्र मोगा , विकास तेवतिया , राजेश कुमार , सुंदरी कंडवाल , अनीता रैना , विजयलक्ष्मी रावत , तनु तेवतिया , रश्मि देवी , जयेश राणा , लव कंबोज , प्रदीप कोहली , संजीव पाल , किशन मंडल , सुमित पवार , सुजीत यादव आदि लोग उपस्थित थे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post