Home उत्तराखंड बीजेपी MLA Tehri Dhan Singh Negi ने थामा CONGRESS का ‘हाथ’

बीजेपी MLA Tehri Dhan Singh Negi ने थामा CONGRESS का ‘हाथ’

देहरादून :—————————————————

….उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव-2022 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे नेताओं का राजनैतिक पार्टियां बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। टिहरी से बीजेपी विधायक धन सिंह नेगी ने आज गुरुवार को कांग्रेस का ‘हाथ’ थाम लिया है। सूत्रों की मानें तो टिकट कटने से नाराज धन सिंह नेगी ने कांग्रेस पूर्व सीएम हरीश रावत की मौजूदगी में ज्वाइन की है।

आपको बात दें कि इससे पहले कांग्रेस ने पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद भाजपा मुख्यालय पहुंचकर उपाध्याय ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। भाजपा और कांग्रेस की ओर से टिहरी विधानसभा सीट में अभी तक प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है।

सूत्रों की मानें तो बीजेपी किशोर को टिहरी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है। जबकि, कांग्रेस में शामिल भाजपा विधायक धन सिंह नेगी भी टिहरी विधानसभा सीट से चुनावी ताल ठोक सकते हैं। ऐसे में अब दिलचस्प यह देखना होगा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों नेताओं को कौन सी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...