Home उत्तराखंड हल्द्वानी में गरजे हरदा बीजेपी मेरा ये चेलेंज पूरा करदे, छोड़ दूंगा...

हल्द्वानी में गरजे हरदा बीजेपी मेरा ये चेलेंज पूरा करदे, छोड़ दूंगा राजनीति।

उत्तराखंड, अल्मोड़ा :——-

उत्तराखंड कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज कुमाऊं में ताबड़तोड़ प्रचार किया। कांग्रेस के दिग्गज नेता और स्टार प्रचारक हरीश रावत ने अल्मोड़ा जिले की सोमेश्वर और अल्मोड़ा विधानसभा में जनसभा की। अल्मोड़ा विधानसभा के बाड़ीछीना में आयोजित जनसभा में हरदा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान हरीश रावत ने भाजपा को चैलेंज करते हुवे कहा कि पिछले 5 साल में जिन 3200 लोगों को रोजगार दिया है अगर भाजपा उन 3200 लोगो के नाम उन्हें बता दे तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

हरीश रावत ने सरकार बनने पर रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा पर काम करने और महंगाई पर लगाम लगाने की बात कही। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में 57000 सरकारी पद रिक्त है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो अगले 5 सालों में 4 लाख लोगों को रोजगार देंगे। बेरोजगारों को रोजगार मिलने तक बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। वही, जरूरतमंदों को पक्के मकान दिए जाने का वादा उन्होंने जनता से किया। साथ ही पहले साल 100 यूनिट बिजली मुफ्त करने का भी वादा किया।

इस दौरान हरीश रावत ने उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत और कुमाऊं की अल्मोड़ा लोकसभा की सभी 14 सीटें जीतने का दावा किया। हरीश रावत ने सोमेश्वर में राजेंद्र बाराकोटी व अल्मोड़ा में मनोज तिवारी के समर्थन में जनता से कांग्रेस को वोट देकर खुद के हाथ मजबूत करने की अपील की।

जनसभा में जिला अध्यक्ष पीताम्बर पांडेय, कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी, ब्लॉक अध्यक्ष पूरन सिंह सुप्याल, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री एके सिकंदर पवार, दीपक सनवाल समेत कई लोग मौजूद थे।

इस दौरान कांग्रेसजनों व जनता ने भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुवे 2 मिनट का मौन धारण किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...