Home उत्तराखंड बीजेपी की सच्चाई आई सामने, ये गरीबी नहीं गरीब को हटाना चाहते...

बीजेपी की सच्चाई आई सामने, ये गरीबी नहीं गरीब को हटाना चाहते हैं : रवींद्र आंनद, गढ़वाल मीडिया प्रभारी, AAP

 उत्तराखंड :——————————

केंद्र सरकार द्वारा घरेलू गैस सिलेंडरों पर ₹50 बढ़ाने को लेकर आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने बयान जारी करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा गैस सिलेंडर पर जो ₹50 की वृद्धि की गई है यह सरासर गलत निर्णय है जो केंद्र सरकार की तानाशाही को प्रदर्शित करता है।

उन्होंने कहा कि ₹50 वृद्धि के बाद घरेलू गैस सिलेंडर अब ₹1072 तक पहुंच गया है और बीते 1 साल में करीब 250 रूपए की बढ़ोतरी घरेलू गैस सिलेंडर पर हुई है जो वाकई में चिंताजनक है।

उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान में ऐसे लाखों परिवार हैं जिनकी महीने की आमदनी 10 हजार से ₹15 हजार प्रति माह है और ऐसे लोगों पर गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाना महंगाई की मार मारने जैसा है। आप पार्टी इसका कड़ा विरोध करती है।

मोदी सरकार द्वारा समय-समय पर यह कहा गया कि हम गरीबी को कम करेंगे और सुशासन देंगे लेकीन ये सिर्फ़ एक जुमला था जिससे लोग अंजान नहीं हैं।

उन्होने कहा कि बिना किसी चर्चा के सीधे घरेलू गैस पर 50 रूपए की बढ़ोतरी कहीं ना कहीं तानाशाही की ओर इशारा करता है।

उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार लगातर महंगाई से जनता की कमर तोड़ रही है और आप पार्टी इन दाम को वापस लेने की मांग करने के साथ केन्द्र सरकार के इस कदम की कड़ी आलोचना करती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post