Home उत्तराखंड प्रदेश की जनता पर जबरन थोपा गया चंपावत उपचुनाव -अमित जोशी मीडिया...

प्रदेश की जनता पर जबरन थोपा गया चंपावत उपचुनाव -अमित जोशी मीडिया प्रभारी AAP

उत्तराखंड ;

आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित जोशी ने बयान जारी करते हुए कहा कि चंपावत उपचुनाव प्रदेश की जनता पर थोपा हुआ जबरदस्ती का चुनाव था।

उन्होंने कहा कि जो नतीजे आए हैं ,उसकी विवेचना करना बहुत जरूरी है क्योंकि 4 महीने पहले जो चुनाव हुए थे उसमें जीत और हार का अंतर लगभग 5000 था और आज ये अंतर 54 हजार के लगभग पहुंच चुका है ,इससे यह बात स्पष्ट होती है कि बीजेपी ने इस चुनाव में अंधाधुंध पैसों की बंदरबांट की है और सत्ता का खुलकर दुरुपयोग किया है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन और शासन ने एक जीरो को हीरो बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी, जिस विधायक को उसकी क्षेत्र की जनता ने नकार दिया उस विधायक को चंपावत ले जाकर के केंद्रीय मंत्रियों के और बड़े-बड़े नेताओं के दौरे करा करके जीत को हाईजैक करने का भरसक प्रयास किया है ।
यह अपने आप में उत्तराखंड के उन लोगों के साथ जो लोग आज भी मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे हैं उनके साथ एक भद्दा मजाक है। वहीं कांग्रेस को लेकर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने निर्मला गहतोड़ी को चुनाव लड़ वाकर उनको बलि का बकरा बनाते हुए मातृशक्ति का अपमान किया है। और इस बात की पुष्टि खुद कांग्रेस प्रत्याशी ने की है यह दोनों पार्टियां एक सिक्के के दो पहलू हैं ।आम आदमी पार्टी लगातार इस बात को पहले से ही कहती आई है और यह चुनाव कांग्रेस द्वारा भाजपा को दिया गया एक वॉकओवर है और इस से ज्यादा कुछ नहीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...