Home उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी : 10 मार्च को कांग्रेस की...

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी : 10 मार्च को कांग्रेस की गलतफहमी दूर हो जाएगी

विकासनगर :-

मतगणना से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जौनसार बावर के महासू मंदिरों में माथा टेककर जीत का आशीर्वाद लिया। सीएम ने मंगलवार को लखवाड़, लखस्यार और हनोल महासू मंदिर में पत्नी गीता धामी के साथ देवदर्शन किया। स्थानीय ग्रामीणों ने तीनों ही मंदिरों में पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ सीएम का स्वागत किया। वहीं, सीएम धामी ने कहा कि दस मार्च को कांग्रेस की गलतफहमी दूर हो जाएगी। प्रदेश में दुबारा से भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जौनसार बावर के महासू मंदिरों में पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पांच साल तक डबल इंजन की सरकार ने जनता की हर समस्या को दूर किया है।

कोविड संक्रमण के दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार हर जरूरतमंद के घर तक पहुंची। लॉकडाउन के दौरान सरकार ने जनता की सुविधाओं का ध्यान रखा। गरीब परिवारों को पर्याप्त राशन मुहैया कराया गया। डबल इंजन की सरकार के कार्यों को देखते हुए जनता ने एक बार फिर भाजपा को ही सत्ता सौंपने का मन बनाया है। कहा कि प्रदेश की जनता विकास की गति को बरकरार रखना चाहती है। दावा किया कि इसीलिए जनता ने चौदह फरवरी को भाजपा के पक्ष में जमकर मतदान किया। उन्होंने कहा कि महासू मंदिर में महाराज से प्रदेश की उन्नति और सुख समृद्धि का आशीर्वाद लिया है। दस मार्च के बाद भाजपा सरकार का दुबारा गठन होने पर पूरे प्रदेश में डबल इंजन की सरकार विकास की गति को तेज करेगी। कहा कि कोविड काल में विकास को हुए नुकसान की भरपाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पहली बार महासू मंदिरों की भव्यता देखकर मन को आध्यात्मिक शांति मिली। स्थानीय लोगों के सीएम से हनोल को पांचवां धाम घोषित करने की मांग पर उन्होंने कहा कि दुबारा सत्ता में आने पर इस संबंध में अपने स्तर से हर संभव प्रयास किया जाएगा।

इस दौरान एसटी आयोग के अध्यक्ष मूरत राम शर्मा, रामशरण नौटियाल, सीओ विकासनगर वीडी उनियाल, नायब तहसीलदार जितेंद्र नेगी, मंदिर समिति के सचिव मोहनलाल सेमवाल, जयपाल सिंह आदि मौजूद रहे। लकस्यार मंदिर में स्थानीय ग्रामीणों ने सीएम धामी का पारंपरिक लोकनृत्य के साथ स्वागत किया। इस दौरान सीएम और उनकी पत्नी गीता धामी ने स्थानीय लोगों के साथ झैंता नृत्य किया। अपने बीच मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी को नृत्य करता देखकर ग्रामीण भी काफी खुश नजर आए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post