Home उत्तराखंड चंपावत उपचुनाव के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया नांमाकन

चंपावत उपचुनाव के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया नांमाकन

उत्तराखंड, चंपावत। 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत उपचुनाव के लिए आज नामांकन करा दिया है। आरओ और टनकपुर एसडीएम हिमांशु कफल्टिया ने सीएम के नामांकन की प्रक्रिया पूरी की। यहां उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्रियों समेत केंद्रीय मंत्री और कैबिनेट मंत्री के अलावा विभिन्न विधानसभाओं के विधायक मौजूद रहे। नामांकन के बाद सीएम ने गोलज्यू के दरबार में पूजा अर्चना की।

सीएम धामी इसके बाद जनसभा के लिए मोटर स्टेशन को रवाना हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यह दशक उत्तराखंड का दशक है। विकास से जुड़ी कई योजनाएं संचालित की जा रही हैं। कह कि पर्वतीय जिलों में बुनियादी सुविधाओं के विकास सहित शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पेयजल आदि मुद्दों पर विशेषतौर से फोकस किया जा रहा है।

धामी ने कहा कि भाजपा की ही जीत होगी क्योंकि भारतीय जनता दल सबका विकास-सबका साथ पर विश्वास करती है। सीएम धामी ने कहा कि समाज के हर वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही हैं। चारधाम यात्रा रूट पर ऑल वेदर रोड और हर नल जल योजना से ग्रामीणों को पेयजल मुहैया कराया जा रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतौड़ी 11 मई को करेंगी नामांकन
सीएम पुष्कर सिंह धामी को चुनावी टक्कर देने के लिए तैयार बैठी कांग्रेस उम्मीदवार निर्मला गहतौड़ी 11 मई को नामांकन करने जा रही हैं। नामांकन प्रक्रिया के दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज भी मौजद रहेंगे। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि निर्मला की ही चंपावत उपचुनाव में जीत होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post