Wednesday, September 28, 2022
Home उत्तराखंड गंगोत्री विधानसभा के दूरस्थ गांवों तक कर्नल कोठियाल का लगातार डोर टू...

गंगोत्री विधानसभा के दूरस्थ गांवों तक कर्नल कोठियाल का लगातार डोर टू डोर जनसंपर्क, लोगों का मिल रहा अपार समर्थन : आप

उत्तरकाशी :———————————————-

अपने गंगोत्री दौरे पर आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल लगातार दूरस्थ गांवों में डोर टू डोर जनसंपर्क में लगे हैं। आज भी उन्होंने अपने दौरे के दौरान बेहद ठंड और बारिश के बावजूद कई गांवों में जनसंपर्क किया। आज कर्नल कोठियाल अपने टीम के साथ भटवाडी मंडल के भ्रमण पर रहे जहां उन्होंने लाटा, गैरी,कुमल्टी,सैंज,जोंकानी,औगी,मनेरी, हीना गांवों में जाकर डोर टू डोर प्रचार करते हुए कई लोगों से मुलाकात की। इस दौरान जनता ने उन्हें अपार समर्थन दिया।

भारी ठंड और बारिश होने के बाबजूद ग्रामीण लोग हर गावँ में फूल मालाओ के साथ कोठियाल जी का स्वागत करने को तैयार दिखे।इस दौरान महिलाओ ,युवाओं, और आर्मी के रिटायर्ड लोगो में एक अलग जोश नजर आ रहा था।

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने इन सभी गांवों में आप पार्टी द्वारा दी गई गारंटियों के बारे में समस्त ग्रामीणों को बताया जिसका लोगों ने स्वागत किया । जिसमे 300 यूनिट बिजली फ्री,महिलाओ को 1000 आर्थक सहायता,बेरोजगारों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता 5000 मुख्य रहे। इस मौके पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा विश्वास दिलाया गया कि इस चुनाव में वो कर्नल कोठियाल के उत्तराखंड नवनिर्माण के सपनों को पूरा करने में अपना सहयोग देंगे।

उन्होंने कहा,इस बार सभी मिलकर कर्नल कोठियाल को भारी मतों से विजयी बनाएंगे ताकि प्रदेश के आने वाले भविष्य को सही किया जा सके। इस मौके पर रजनीकांत सेमवाल,दिनेश सेमवाल,दिनेश राणा कर्नल कोठियाल के साथ मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

इंद्रेश अस्पताल में पैर की चोट का इलाज कराने पहुंची महिला की किडनी निकालने का अस्पताल पर लगा आरोप

देहरादून।  श्री महंत इंद्रेश अस्पताल में एक महिला पैर की गंभीर चोट की सर्जरी के लिए पहुंची थी। लेकिन जब वह ओटी से बाहर निकली...