Sunday, June 26, 2022
Home उत्तराखंड Cong प्रीतम सिंह :- राज्य नहीं, विश्व के पर्यटन मंत्री हैं महाराज

Cong प्रीतम सिंह :- राज्य नहीं, विश्व के पर्यटन मंत्री हैं महाराज

उत्तराखंड / देहरादून: 

पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह ने दुबई गए पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज पर चारधाम यात्रा व्यवस्था को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महाराज राज्य के नहीं, विश्व के पर्यटन मंत्री हैं।

दरअसल, कांग्रेस के तमाम बड़े नेता चारधाम यात्रा व्यवस्था को लेकर इन दिनों प्रदेश सरकार पर हमलावर हैं। कोरोना महामारी के चलते बीते दो वर्ष ठप रही चारधाम यात्रा इस बार पुराने तरीके से प्रारंभ हुई है। ऐसे में बड़ी संख्या में यात्री चारधाम पहुंच रहे हैं। इससे यात्रा को लेकर सरकार की व्यवस्था कम पड़ रही हैं। बीते दिनों गढ़वाल दौरे से लौटे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा चार धाम में होने वाली मौत और अन्य व्यवस्था के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहरा चुके हैं।

बुधवार को मीडिया से बातचीत में पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि चारधाम यात्रा की व्यवस्था पंगु साबित हो रही है। यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सरकार के दावे जमीन पर दिखाई नहीं पड़ रहे हैं। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के विदेश दौरे पर तंज कसते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि महाराज प्रदेश के पर्यटन मंत्री नहीं हैं। वैसे भी वह देश और प्रदेश की बात नहीं करते, विश्व की बात करते रहते हैं।

Previous articlea
Next articled
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post