Home उत्तराखंड कांग्रेस प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना : कांग्रेस लगाएगी महँगाई पर लगाम-रसोई गैस होगी...

कांग्रेस प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना : कांग्रेस लगाएगी महँगाई पर लगाम-रसोई गैस होगी सस्ती, करेंगे क्षेत्र का विकास

देहरादून :————————-

कांग्रेस चार धाम चार काम के मुद्दे को लेकर जनता के सामने आई है। प्रदेश में अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो रसाई गैस के दाम 500 रु से ऊपर नही जाएंगे। कैंट क्षेत्र में डोर टू डोर जनसम्पर्क अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना ने क्षेत्र की महिलाओं से वादा करते हुए कहा कि यदि कांग्रेस को चुनाव जीताकर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनवाते है तो आपकी रसाई गैस के दाम 500 रु से ऊपर नहीं जाएंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी धस्माना के इस वादें पर उन्हें मात्रशक्ति का भरपुर समर्थन मिल रहा है। क्षेत्र की महिलाएं धस्माना को अपने आशीर्वाद के साथ खुला समर्थन दे रहीं हैं। जनसम्पर्क के दौरान धस्माना ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहला काम महँगाई को काबू करना होगा। भाजपा की डबल इंजन सरकार ने महिलाओं की रसाई को इतना महंगा कर दिया है कि महिलाओं का चूल्हा भी नही जल रहा हैं।

उन्होंने कहाँ कि रसाई गैस के दाम आसमान छू रहें हैं और महिलाओं को खाना बनाने के लिए वैकल्पिक ईंधन की तरफ देखना पड़ रहा है। धस्माना ने कहां कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल पंपों पर बड़े-बड़े होर्डिंग व बैनर लगाकर ध्यान भटकाने का काम किया है जबकि इसके विपरीत माहिलाएँ धुऐं में अपनी आंखें खराब कर खाना बना रहीं है। डबल इंजन सरकार को बढ़ती हुई महँगाई, रसोई गैस के दाम और धुऐं में मरती माहिलाएँ नही दिखाई दे रहीं हैं, ग्रामीण क्षेत्रों का बहुत बुरा हाल है।

गांधी ग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए धस्माना ने कहा कि अगर वह क्षेत्र से विधायक बनते है और राज्य में कांग्रेस की सरकार सत्तासीन होती है तो हमारा सबसे पहला काम महँगाई को खत्म करने के साथ-साथ क्षेत्र का विकास होगा। कांग्रेस प्रत्याशी धस्माना ने आज सय्यद मोहल्ला स्थित गुरुद्वारे में शीश नवाया। श्री धस्माना ने आज कौलागढ़, बल्लूपुर, वनविहार, मानसरोवर कॉलोनी, सत्य विहार, राम विहार, गांधीग्राम आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post