Home उत्तराखंड एनएच-87, हाईवे से अतिक्रमण हटाने को सीपीयू ने चलाया अभियान, 50 चालान...

एनएच-87, हाईवे से अतिक्रमण हटाने को सीपीयू ने चलाया अभियान, 50 चालान काटे

रुद्रपुर।

शहर के अंदर आए दिन एनएच-87 पर जाम लगने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एसएसपी के निर्देश पर सीपीयू ने बुधवार को हाईवे के किनारे स्थित दुकानों के अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया और 50 दुुकानदारों व रेहड़ी वालों का चालान किया। अतिक्रमण हटाने को लेकर सीपीयू, पुलिस और व्यापारियों के बीच नोक-झोंक भी हुई। इधर, एसएसपी ने चेतावनी दी है कि दुुकान व रेहड़ी वाले नाली के पीछे रहकर अपना व्यापार करें, सड़क पर अतिक्रमण करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शहर के डीडी चौक, इंदिरा चौक व रोडवेज के नजदीक हाइवे पर अतिक्रमण जमाए दुुकानदारों व रेहड़ी वालों के खिलाफ बुधवार को सीपीयू एवं पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाया। अभियान के दौरान 50 लोगों के चालान किए गए। इस दौरान अतिक्रमण करने वाले दुुकानदारों व रेहड़ी वालों से 12,500 रुपये जुर्माना भी वसूला गया। वहीं कुछ दुुकानदारों के साथ सीपीयू कर्मियों की बहस भी हुई, विवाद होने पर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा भी पहुंच गए।

इधर, मौके पर जाम को देखते हुए वहां से निकल रहे एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी भी वहीं रुक गए। एसएसपी ने सभी दुकानदारों को चेतावनी दी कि नालियों के पीछे रहकर अपना कारोबार करें। हाइवे के नजदीक तक सामान फैलाने से यात्रियों को जाम का सामना करना पड़ता है। एसएसपी ने बताया कि यह अभियान निरंतर चलता रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post