Home मनोरंजन Dark Shadows actor Michelle Ryan dies at 88

Dark Shadows actor Michelle Ryan dies at 88

लॉस एंजिल्स: 

डार्क शैडो के अभिनेता मिशेल रयान का शुक्रवार को लॉस एंजिल्स में निधन हो गया। वह 88 साल के थे। अभिनेता को धर्मा और ग्रेग और मैग्नम फोर्स और हाई प्लेन्स ड्रिफ्टर जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है। ये जानकारी वैराइटी की रिपोर्ट से सामने आई है।

उनके एजेंट ने वैराइटी की खबर की पुष्टि की है। कैथरीन लेह स्कॉट ने डार्क शैडो में कई भूमिकाएं निभाई हैं। उन्होंने शुक्रवार की फेसबुक पोस्ट में अपने सह-कलाकार की मौत पर विचार साझा किए। उन्होंने लिखा, मेरे प्यारे दोस्त मिच का आज सुबह निधन हो गया। वह मेरे जीवन का एक अनमोल उपहार था। मैं उनकी खूबसूरत यादों को सहज कर रखूंगी। मेरा दिल टूट गया है।

रयान ने ब्रॉडवे में भी अभिनय किया है जिसमें मेडिया और द प्राइस शामिल हैं। वह लेथल वेपन ग्रोसे पॉइंट ब्लैंक, हैलोवीन: द कर्स ऑफ माइकल मायर्स और विंटर पीपल जैसे प्रोजक्ट का हिस्सा रहे हैं।

वह एक लेखक भी थे। उन्होंने फॉल ऑफ ए स्पैरो शीर्षक प्रकाशित किया। एक अभिनेता के रूप में जीवन और करियर के बारे में एक आत्मकथात्मक पुस्तक लिखी, जिसमें शराब के साथ उनके सार्वजनिक संघर्ष और 2021 में संयम की यात्रा शामिल है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

RELATED ARTICLES

‘आफत’ सॉन्ग पर राखी सावंत ने किया डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

♦फिल्म 'लाइगर' (Liger)♦ ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड आदिल...

मराठा मंदिर के मालिक ने विजय देवरकोंडा को कहा ‘अहंकारी’

नई दिल्ली: ब्लॉक पर सबसे बड़े सफलता स्टार, विजय देवरकोंडा ने अपनी हालिया रिलीज 'लाइगर' के साथ पूरे देश में तहलका मचा दिया। इससे पहले,...

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन का हिस्सा होंगे जूनियर NTR

नई दिल्ली; बॉलीवुड सितारे एक-दूसरे की फिल्मों का प्रचार नहीं करने की बात करते हैं, लेकिन दक्षिण भारतीय सितारे एक-दूसरे के काम की तारीफ करने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post