Home क्राइम मानवता के दुश्मन ! स्कूल जा रही छात्रा को रास्ते मे लगी...

मानवता के दुश्मन ! स्कूल जा रही छात्रा को रास्ते मे लगी प्यास ने पहुँचा दिया रेडलाइट एरिया , छात्रा की आपबीती सुन आप भी दहल जायेंगे।

बिहार/रोहतास;

बिहार के रोहतास में स्‍कूल जा रही एक लड़की को रास्‍ते में प्‍यास लगी। इसके बाद उसके साथ जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा पिछले दो महीने में यह लड़की कम से कम दो रेडलाइट एरिया में रह चुकी है।

शनिवार की अलसुबह रोहतास जिले की नाबालिग बखरी स्थित नदैल घाट रेडलाइट एरिया से भागने में सफल रही। लड़की द्वारा मदद मांगे जाने के बाद ग्रामीणों ने अपने संरक्षण में लेकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लड़की ने बताया कि वह दो महीने से इन जिस्मफरोशों के चंगुल में थी। घटना के दिन स्कूल से घर जा रही थी। रास्ते में उसे प्यास लगी। उसी रास्ते में पहले से चार चक्का गाड़ी लगाए कुछ लोगों ने उसे पीने के लिए पानी दिया और जबरन गाड़ी में बिठा लिया। इस बीच लड़की को बिहार के सीमांचल इलाके में ले जाया गया। फिर वह बेगूसराय आ गई। यहां से उसे मिथ‍िलांचल में भेजने की तैयारी थी।

दो महीने तक धंधा करने के लिए किया मजबूर

लड़की का दावा था कि उसने शोर मचाया, पर वहां उसकी सुनने वाला कोई नहीं था। उसने बताया कि उसे उठाने के बाद दो महीना तक पूर्णिया या किशनगंज में रखा गया था, जहां उसे धंधा करने को बाध्य किया जाता था। वह उसके लिए तैयार नहीं हुई तो पांच दिन पहले दलालों ने उसे बखरी भेज दिया। यहां उसे कमरे में बंद रखा जाता था। इसलिए वह जगह और किसी का नाम पता नहीं जानती है।

बेगूसराय से सीतामढ़ी भेजने की थी तैयारी

उसने बताया कि सोमवार को उसे सीतामढ़ी भेजने की तैयारी थी। इस बीच वह वहां से भागने का मौका तलाशती रहती थी। शनिवार की सुबह जब घर के सभी लोग सोए हुए थे तब वह छत से कूद कर भाग निकली। स्थानीय लोगों ने उसे संरक्षण दिया और पुलिस को सूचना देकर बुलाया। लड़की ने बताया कि वह घर जाना नहीं चाहती है। उसके घर वाले उसे स्वीकार नहीं करेंगे। इधर पूछे जाने पर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर हिमांशु कुमार सिंह ने बताया कि लड़की से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

50 दिन बाद जंगल में मिला लापता गर्भवती महिला का कंकाल, पति सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड ; थौलधार ब्लॉक के नगुण पट्टी के जामणी गांव से लापता चल रही एक विवाहिता का कंकाल 50 दिन बाद गांव के समीप जंगल...

ब्लैकमेल; लड़की ने युवक पर फेसबुक पर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाया ‘MMS’

उत्तराखंड, देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक लड़की ने युवक पर फेसबुक पर दोस्ती कर अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है. आरोप...

DooN पुलिस ने दो युवकों को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप पर किया गिरफ्तार

देहरादून। देहरादून पुलिस ने दो युवकों को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप पर गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post