Sunday, June 26, 2022
Home क्राइम स्पा सेंटर में देह व्यापार, पांच लोगों को किया गिरफ्तार

स्पा सेंटर में देह व्यापार, पांच लोगों को किया गिरफ्तार

राजस्थान / नागौर :————————————

नागौर: राजस्थान में नागौर जिला मुख्यालय के बीकानेर रोड पर स्थित स्पा हाउस मसाज पर कार्रवाई करते हुए पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार छीपा ने बताया कि नागौर के बीकानेर रोड स्थित एक मसाज पार्लर पर कारवाई करते हुए अनैतिक देह व्यापार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

लगातार इस स्पा हाउस मसाज पार्लर के खिलाफ शिकायत आ रही थी जिस पर शुक्रवार को नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार छीपा मानव तस्करी यूनिट टीम के साथ बीकानेर रोड स्थित स्पा हाउस मसाज पार्लर पर कार्रवाई करने पहुंचे तो वहा पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने नागौर निवासी गोपाल सोनी, बलराम मेघवाल, दामोदर भार्गव सहित दिल्ली और उत्तर प्रदेश निवासी दो युवतियों को गिरफ्तार किया है. दामोदर भार्गव व बीरबल मेघवाल JLN हॉस्पिटल में संविदा कर्मचारी हैं. स्पेशल पुलिस टीम का गठन कर एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया था. अंदर स्पा की आड़ में अवैध सेक्स एक्टिविटीज चल रही थी. पुलिसकर्मी का सिग्नल मिलते ही रेड मारी गई.

स्पा सेंटर में ग्राहकों को मसाज के बहाने बुलाया जाता था. इसके लिए 500-700 रुपए लिए जाते थे. अंदर लड़कियां ग्राहकों को देह व्यापार के लिए तैयार करती थी और उनसे दो से तीन हजार रुपए में सेटिंग करती थीं. पुलिस स्पा पार्लर सेंटर संचालक से भी पूछताछ कर रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,  इस मसाज पार्लर मे लंबे समय से इस प्रकार का अनैतिक देह व्यापार का काम चल रहा था. इससे पहले भी इस पार्लर पर दो बार ऐसी कार्रवाई होने की भी बात सामने आ रही है लेकिन उस समय आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं की गई थी. 

 

RELATED ARTICLES

यहाँ शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाला दूल्हा गिरफ्तार, गोली लगने से आर्मी के जवान की हुई थी मौत

उत्तर प्रदेश , सोनभद्र ; उत्तर प्रदेश पुलिस के अनुसार, दूल्हा मनीष मद्धेशिया ने ही पिस्टल से हर्ष फायरिंग की और गोली लगने से उसके...

उत्तराखंड एसटीएफ की साइबर ठगी में बड़ी कार्यवाही , ओडिसा से 15 लाख की ठगी करने वाला अपराधी को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड / देहरादून। मुख्यमंत्री उत्तराखंड के निर्देशों के क्रम में प्रदेश के निवासियों को साइबर अपराधियो द्वारा जनता से ठगने वालो पर सख्त कार्यवाही पर...

ऋषिकेश मेयर का फेसबुक एकाउंट हैकर पुलिस की गिरफ्त में

देहरादून / ऋषिकेश ; ऋषिकेश की मेयर अनीता ममगाई की फेसबुक आईडी हैक करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post