Home उत्तराखंड हल्द्वानी उपकारागार में चेक बाउंस मामले में सजा काट रहे कैदी की...

हल्द्वानी उपकारागार में चेक बाउंस मामले में सजा काट रहे कैदी की इलाज के दौरान हुई मौत

हल्द्वानी। 

चैक बाउंस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था, आरोपी की जेल में तबीयत बिगड़ने से पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, तभी इलाज के दौैरान आरोपी की मौत हो गई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

हल्द्वानी स्थित उपकारागार के जेल अधीक्षक सतीश सुखीजा ने बताया कि काशीपुर के पंजाबी सराय निवासी मो. अयूब (55) को चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने नौ माह की सजा सुनाई थी। चार जून को मो. अयूब को हल्द्वानी उपकारागार में लाया गया था। अयूब ने दो दिन पहले कमजोरी की शिकायत बताई थी जिसके बाद उसे ऑक्सीजन सपोर्ट भी कुछ समय के लिए दी गई थी। हालांकि अयूब ने खुद ठीक होना बताया था। मंगलवार सुबह अचानक अयूब की हालत बिगड़ गई। सुबह करीब 10:30 बजे अयूब को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इलाज के दौरान देर शाम अस्पताल में अयूब ने दम तोड़ दिया। उसके पैरों पर खुजलाने की वजह से घाव होने की बात भी सामने आ रही है। इसकी वजह से अयूब की शुगर और थायराइड की समस्या बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है। हालांकि अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे असल वजह की पुष्टि हो सकेगी। जेल अधीक्षक ने बताया कि अयूब के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बुधवार को डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...