Thursday, September 29, 2022
Home उत्तराखंड पिथौरागढ़ जिले के झूलाघाट में महिला ने पति की गर्दन काट हाथ...

पिथौरागढ़ जिले के झूलाघाट में महिला ने पति की गर्दन काट हाथ में लेकर थाने पहुँची

पिथौरागढ़ :

पिथौरागढ़ जिले के झूलाघाट में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। पुलिस को जुर्म करने की वजह बताते समय महिला को जरा भी पछतावा नहीं दिखाई दिया। अपने पति की इतनी बेरहमी से हत्या करने का उसे कोई मलाल नहीं था। मामूली विवाद होने पर एक महिला ने दराती से अपने पति का सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर को लेकर पुलिस थाने पहुँच गई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को जुर्म करने की वजह बताते समय महिला को जरा भी पछतावा नहीं दिखाई दिया। अपने पति की इतनी बेरहमी से हत्या करने का उसे कोई मलाल नहीं था।

जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिले से सटे पड़ोसी देश नेपाल के कैलाली जिले के मोहन्याल गांव पालिका एक में नारायण थापा (47) का पत्नी चुम्मा थापा (32) में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद  ने बाद में उग्र रूप ले लिया। इसके बाद महिला ने दराती से अपने पति पर हमला कर दिया और  पति का सिर धड़ से अलग कर दिया।

इसके बाद महिला  वह दराती और पति के कटे हुए सिर को लेकर थाने पहुंच गई। महिला के हाथों में कटा सिर देखकर सब भौचक्के रह गए। इसके बाद पुलिस ने महिला को तुरंत गिरफ्तार कर लिया और  पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post