Home उत्तराखंड अमेजन पे ई-गिफ्ट कार्ड के नाम अपर जिला जज को लगाया डेढ़...

अमेजन पे ई-गिफ्ट कार्ड के नाम अपर जिला जज को लगाया डेढ़ लाख चूना

♦♦♦

साइबर ठगों ने अपर जिला जज को डेढ़ लाख की चपत लगा दी। व्हाट्सएप पर परिचित बनकर मैसेज भेजने के बाद हरिद्वार के अपर जिला जज के खाते से डेढ़ लाख रुपये साफ कर दिए। सिडकुल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल के मुताबिक हरिद्वार जिला एवं सत्र न्यायालय में अपर जिला जज अनिरुद्ध भट्ट ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से एक व्हाट्सएप मैसेज आया। जिसमें उनके एक परिचित का नाम लेकर उनसे 10 हजार रुपये के 15 अमेजन पे ई-गिफ्ट कार्ड मांगे और रुपये शाम तक वापस करने की बात कही।

जिस पर अपर जिला जज ने गिफ्ट कार्ड खरीदकर उसका लिंक व्हाट्सएप पर मैसेज कर दिया। कुछ देर बाद उनके खाते से डेढ़ लाख रुपये गायब हो गए। बाद में नंबर की जांच करने पर पता चला कि वह फर्जी है। एडीजे ने सिडकुल थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...