Home उत्तराखंड जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे का बड़ा बयान, उत्तराखंड...

जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे का बड़ा बयान, उत्तराखंड में 5 से 6 विधानसभा सीटों पर होगी जीत हासिल

भाजपा नेताओं पर लगाये गंभीर आरोप

उत्तराखंड / देहरादून। 

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में नवगठित सियासी दल जनता कैबिनेट पार्टी ने भी जोरदार ढंग से चुनाव लड़ा है। जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी उत्तराखंड की 5 से 6 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी। जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड की जनता का पूर्ण सहयोग, समर्थन एवँ स्नेह उन्हें व उनकी पार्टी को मिला है। उत्तराखंड की जनता का आशीर्वाद उन्हें प्राप्त हुआ है। उत्तराखंड की जनता के कष्टों के अंत का समय अब आ चुका है। इस बार राज्य में बड़ा परिवर्तन होगा और नए युग की शुरुआत होगी।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा मेरे संज्ञान में आया है कि कई जगह समय पर पोस्टल बैलेट नहीं पहुंचे हैं। हॉल्टीकल्चर डिपार्टमेंट के कुछ लोगों ने मुझे इस बावत जानकारी दी है। भाजपा जानती है कि उसकी नीतियों के कारण इस बार सरकारी कर्मचारियों व पूर्व में सरकार का अंग रहे कर्मचारियों का वोट कांग्रेस को जा रहा है। इसलिए वह जानबूझकर ऐसा गेम कर रही है। इसी के कारण वह बार-बार सरकार बनाने का दावा कर रही है।

इस तरीके से यह अच्छी बात नहीं है। यदि कल तक पोस्टल बैलेट नहीं पहुंचे तो हम इसकी शिकायत करेंगे। जिन लोगों को पोस्टल बैलेट के माध्यम से वोट डालने का मौका नहीं दिया मैं इन सभी की तरफ से माननीय न्यायालय में अपील करूंगी। भाजपा सरकार ने पांच साल में कुछ काम नहीं किया है इसलिए जनता ने इनको पूरी तरह नाकार दिया है। भाजपा 70 में से 22 सीटों पर सिमटती हुई नजर आ रही है। भाजपा एक बार फिर विधायकों की खरीद फरोख्त करने जा रही है। उत्तराखंड की जनता इनको छोड़ेगी नहीं। अगर यह इस बार खरीद फरोख्त से बाज नहीं आये तो आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इनको सबक सिखायेगी।

भाजपा ने आखिरी समय में उन लोगों को टिकट दिये जो मेरे पार्टी से चुनाव लड़ने जा रहे थे। अभी भी मेरी पार्टी के 5 से 6 प्रत्याशी जीत कर आ रहे हैं। कई सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला है। हमारे प्रत्याशी बिकने वाले नहीं है। भाजपा जीतने वाले सभी प्रत्याशियों से संपर्क साध रही है। खरीद फरोख्त की भी पूरी संभावना जताई जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post