Thursday, September 29, 2022
Home झारखंड ..पति की हत्या के आरोप में महिला और उसके प्रेमी को उम्रकैद

..पति की हत्या के आरोप में महिला और उसके प्रेमी को उम्रकैद

झारखंड :—————————————

..तपन दास की 12 जनवरी 2019 को जमशेदपुर के टेल्को इलाके में हत्या कर दी गई थी। इसके बाद दोषियों ने शव को फ्रिज में रखा और ऑटोरिक्शा से बाराबंकी ले गए। जहां शव को एक झाड़ी में फेंक दिया।

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले की एक अदालत ने तीन साल पुराने मामले में अपने पति की हत्या में शामिल एक महिला और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को शनिवार को उम्रकैद की सजा सुनाई। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश-4 राजेंद्र कुमार सिन्हा ने 27 जनवरी को तपन दास हत्याकांड में स्वेता दास, उसके प्रेमी सुमित सिंह और उनके साथी सोनू लाल को दोषी करार दिया था। जिसके बाद सभी को उम्रकैद की सजा सुनाई गई। इसके अलावा अदालत ने इन सभी पर सात-सात हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

तीन साल पहले हुई थी हत्या
जानकारी के मुताबिक, तपन दास की 12 जनवरी 2019 को जमशेदपुर के टेल्को इलाके में हत्या कर दी गई थी। इसके बाद तीनों दोषियों ने शव को फ्रिज में रखा और ऑटोरिक्शा से बाराबंकी ले गए। जहां शव को एक झाड़ी में फेंक दिया। दो दिन बाद झाड़ी से बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने शव का पता लगाया और पुलिस को सूचना दी।

सीसीटीवी व कॉल विवरण से मामले का पर्दाफाश
पुलिस ने अपार्टमेंट ब्लॉक (जहां स्वेता और तपन रहते थे) के आसपास से मिले सीसीटीवी फुटेज और तीनों आरोपियों के कॉल विवरण की जांच करके मामले का खुलासा किया। बताया जा रहा है कि दंपति की एक नौ साल की बेटी भी है। मामले में श्वेता, सुमित सिंह और सोनू लाल फिलहाल अलग-अलग जेलों में बंद हैं। उन्हें मामले की सुनवाई के लिए वर्चुअल मोड के जरिए कोर्ट के सामने पेश किया गया था।

RELATED ARTICLES

…धनबाद जज हत्याकांड की जांच कर रही CBI की टीम में बदलाव

झारखंड / धनबाद झारखंड के धनबाद में ऑटो से टक्कर मारकर की गई जज की हत्या को लेकर जांच अभी तक चल रही है। सीबीआई...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post