Thursday, September 29, 2022
Home उत्तराखंड महाराज ने दी बहुउद्देशीय शिविर में अनुपस्थित रहे अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही...

महाराज ने दी बहुउद्देशीय शिविर में अनुपस्थित रहे अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही की चेतावनी, और कहा विकास कार्यों में शिथिलता बरदाश्त नहीं

उत्तराखंड, देहरादून / पौड़ी :———–

विकास एक सतत प्रक्रिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार विकास के नित नए आयाम प्राप्त कर रही है। चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र में भी निरंतर विकास कार्य किए जा रहे हैं। उक्त बात मंगलवार को सतपुली में आयोजित बहुउद्देशीय शिविर में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के पर्यटन, सिंचाई, लोक निर्माण, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने कही।

प्रदेश के पर्यटन, सिंचाई, लोक निर्माण, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने मंगलवार को सतपुली में बहुउद्देशीय शिविर में प्रतिभाग करने वाले अनेक विभागीय स्टॉल का निरीक्षण किया। उन्होने विभागीय अधिकारियों की उपस्थिति में जनसमस्याओं को सुनने के साथ-साथ मौके पर ही उनके निस्तारण के आदेश भी दिये। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने बहुउद्देशीय शिविर में अनुपस्थित रहे अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही की भी चेतावनी दी।

महाराज ने कहा कि अधिकारी जनता की समस्याओं को सुनने के साथ-साथ त्वरित गति से उनका समाधान करें।उन्होंने स्पष्ट कहा कि यदि विकास योजनाओं में अधिकारियों ने शिथिलता बरती और जनता की समस्याओं को सुनने में जरा भी कोताही दिखाई गई तो उनके विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी।

बहुउद्देशीय शिविर में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक सतपाल महाराज ने समाज में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए स्वयं सहायता समूह “एक लक्ष्य सी एल एफ” ग्वीन मल्ला, बीरोंखाल एवं “उत्तरायणी सी एल एफ” धरासू, एकेश्वर को राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत 5-5 लाख रूपये का चैक वितरित करने के साथ-साथ प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत अनेक लोगों को राशन कीट भी प्रदान की।

इस मौके पर मुख्यमंत्री के जन सम्पर्क अधिकारी मुलायम सिंह, एकेश्वर ब्लाक प्रमुख नीरज पांथरी, नगर पंचायत अध्यक्ष अंजना वर्मा, भाजपा मण्डल अध्यक्ष बृजमोहन, सीडीओ प्रशान्त कुमार एवं जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदण्डे सहित अनेक जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

क्षेत्र भमण के दौरान बहुउद्देशीय शिविर में प्रतिभाग करने के पश्चात सतपाल महाराज ने ग्राम पाटली में 15 लाख की लागत से जिला योजना एवं विधायक निधि से निर्मित होने वाले पंचायत भवन का शिलान्यास भी किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post