Home उत्तराखंड 9 May सोमवार को CM धामी उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल...

9 May सोमवार को CM धामी उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

उत्तराखंड :

चंपावत विधानसभा उपचुनाव को भाजपा हल्के में नहीं लेगी। पार्टी इस चुनाव में जीत का नया रिकॉर्ड बनाना चाह रही है। इसलिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सामने प्रतिद्वंद्वी दलों के प्रत्याशी चाहे जैसे भी हों, पार्टी पूरी गंभीरता के साथ चुनाव लड़ेगी।

नौ मई को सीएम धामी उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इससे पहले ही चंपावत में भाजपा के दिग्गज नेता डेरा जमा लेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक रविवार को ही चंपावत के लिए रवाना होंगे। पार्टी के पदाधिकारियों के अलावा प्रदेश सरकार के मंत्री भी मुख्यमंत्री के नामांकन के दौरान उपस्थित रहेंगे। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी रविवार को ही चंपावत के लिए रवाना होंगे। उनके अलावा कुछ और मंत्रियों के भी चंपावत जाने की तैयारी है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कौशिक के मुताबिक, पार्टी ने प्रत्याशी के नाम और सिंबल आवंटन की प्रक्रिया पूरी कर दी है। सीएम पुष्कर सिंह धामी के नामांकन के दौरान पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार व सरकार के कई मंत्री मौजूद रहेंगे। इस दौरान एक भव्य जनसभा भी होगी, जिसमें मुख्यमंत्री चंपावत की जनता से समर्थन की अपील करेंगे।

नामांकन के बाद डेरा जमाएंगे नेता

नामांकन के बाद पार्टी के कई वरिष्ठ नेता चंपावत में ही चुनाव प्रचार की रणनीति को धार देने के लिए वहां डेरा जमाएंगे। पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री, धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी और कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास पहले से ही चुनावी मोर्चे पर डटे हैं। नामांकन प्रक्रिया के बाद पार्टी विधायकों और वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं की टीम भी मोर्चा संभालेगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post