Home मनोरंजन कहानी तैयार है, जल्द होगी हेरा फेरी 3 की घोषणा

कहानी तैयार है, जल्द होगी हेरा फेरी 3 की घोषणा

♦♦♦

शायद ही कोई बॉलीवुड प्रशंसक हो जिसे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की ऑनस्क्रीन तिगड़ी न पसंद हो। हम बात कर रहे हैं फिल्म हेरा फेरी की स्टार कास्ट की। इस कल्ट कॉमेडी ड्रामा के प्रशंसकों के लिए अब एक खुशखबरी है। हेरा फेरी के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने एक हालिया इंटरव्यू में पुष्टि की है कि इस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म पर काम चल रहा है। जल्द ही हेरा फेरी 3 की घोषणा हो सकती है।

हेरा फेरी 3 शायद बॉलीवुड की सबसे ज्यादा प्रतीक्षित सीच्ल है। रिपोर्ट के अनुसार हेरा फेरी 3 में इस फ्रैंचाइज की पुरानी तिगड़ी फिर से नजर आएगी। फिरोज ने कहा, आपको यह जल्द ही देखने को मिलेगी पुरानी स्टारकास्ट, अक्षय जी, सुनील जी और परेश भाई के साथ। निर्माता के अनुसार फिल्म की कहानी तैयार है और कुछ अन्य चीजों पर काम चल रहा है। हालांकि, अभी तक फिल्म का निर्देशक तय नहीं है।

फिरोज ने बताया कि मूल किरदार पहले वाले ही रहेंगे। कहानी में उनकी सरलता और मासूमियत को वैसे ही दिखाया जाएगा। बकौल फिरोज, हम पिछली सफलताओं को हल्के में नहीं ले सकते। हमें अपने कॉन्टेंट, कहानी और स्क्रीनप्ले को लेकर ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। हेरा फेरी 3 का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है। विशेषज्ञों के अनुसार फिल्म रिलीज के पहले दिन ही करीब 60 करोड़ रुपये कमा सकती है। इसलिए निर्माता पर जिम्मेदारी भी ज्यादा है।

फिल्म हेरा फेरी 2000 में रिलीज हुई थी। फिल्म के किरदार, राजू, श्याम और बाबू भइया आज भी हास्य की दुनिया के बादशाह हैं। इनके अलावा फिल्म में ओमपुरी, गुलशन ग्रोवर, कुलभूषण खरबंदा और असरानी जैसे कलाकार भी नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। इसके बाद फिल्म का सीच्ल फिर हेरा फेरी 2006 में आई। इस फिल्म में महिला किरदारों को भी हिस्सा बनाया गया। अब लोगों को हेरा फेरी 3 का इंतजार है।

सुनील शेट्टी लंबे समय से किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आए हैं। खबर है कि जल्द ही वह एक नए रिएलिटी शो को जज करने वाले हैं। यह भारत का पहला स्पोर्ट्स रिएलिटी शो होगा। परेश रावल मार्च में आई फिल्म शर्मा जी नमकीन में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर शहजादा है। यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। अक्षय कुमार बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और रामसेतु से पर्दे बने हुए हैं।

RELATED ARTICLES

‘आफत’ सॉन्ग पर राखी सावंत ने किया डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

♦फिल्म 'लाइगर' (Liger)♦ ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड आदिल...

मराठा मंदिर के मालिक ने विजय देवरकोंडा को कहा ‘अहंकारी’

नई दिल्ली: ब्लॉक पर सबसे बड़े सफलता स्टार, विजय देवरकोंडा ने अपनी हालिया रिलीज 'लाइगर' के साथ पूरे देश में तहलका मचा दिया। इससे पहले,...

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन का हिस्सा होंगे जूनियर NTR

नई दिल्ली; बॉलीवुड सितारे एक-दूसरे की फिल्मों का प्रचार नहीं करने की बात करते हैं, लेकिन दक्षिण भारतीय सितारे एक-दूसरे के काम की तारीफ करने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post