Sunday, June 26, 2022
Home उत्तराखंड चम्पावत की एतिहासिक और एकतरफा जीत ने लगाई मुख्यमंत्री धामी की लोकप्रियता...

चम्पावत की एतिहासिक और एकतरफा जीत ने लगाई मुख्यमंत्री धामी की लोकप्रियता पर मोहर : गणेश जोशी।

देहरादून।

कृषि मंत्री गणेश जोशी के न्यू कैंट रोड स्थित शिविर कार्यालय में आज जबर्दस्त जश्न का महौल रहा। चम्पावत उप चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की एतिहासिक और एकतरफा जीत के इस जश्न के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी खासे उत्साहित नजर आए। एक – एक कार्यकर्ता को अपने हाथों से मिठाइयां खिलाते और आतिशबाजी करते सैनिक कल्याण मंत्री खुशी की तरंग में दिखाई दिए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा अपनी सहज नेतृत्व क्षमता और जबर्दस्त लोकप्रियता के बूते राज्य की जनता के दिलों में जो जगह बनाई है, उससे पूरे राज्य के भाजपा कार्यकर्ता जश्न में सराबोर हैं। सैनिक कल्याण मंत्री, गणेश जोशी का इस प्रकार जश्न मनाना इसलिए भी स्वाभावि है कि वह चम्पावत उप चुनाव में अधिकांश समय चम्पावत विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में मुख्यमंत्री के प्रचार अभियान की अगुआनी करते रहे। पहले चरण में 15 मई से 23 मई तक और दूसरे चरण में 25 मई से 29 मई तक वह चम्पावत विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में प्रचार की कमान अन्य नेताओं संग खुद संभाले रहे। साथ ही क्षेत्र के पूर्व सैनिकों को भाजपा के पाले में लाने के लिए पूर्व सैनिकों की पूरी टीम के साथ लगातार डटे रहे।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जब हम अपनी पूरी टीम के साथ चम्पावत विधानसभा में चुनाव में जनता को धामी सरकार की योजनाओं और कार्यवाहियों के बारे में बता रहे थे। तभी जनता ने यह मन बना लिया था कि मुख्यमंत्री धामी को एकतरफा जिताना है। आज मुख्यमंत्री 55025 मतों के एतिहासिक अंतर से विजयी हुए हैं। इस अवसर पर मैं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को हार्दिक बधाई देना चाहता हूं। साथ ही चम्पावत की जतना को भी इस जीत की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। और यह विश्वास भी दिलाना चाहता हूं कि चम्पावत की जनता के जिस विश्वास और भरोसे के साथ भाजपा के पक्ष में और मुख्यमंत्री के पक्ष में वोट किया है उनके विश्वास और भरोसे का प्रतिफल क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के रूप में सामने आएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post