Wednesday, September 28, 2022
Home उत्तराखंड तीन युवकों ने किया युवती के साथ जंगल में गैंगरेप, बेसुध छोड़...

तीन युवकों ने किया युवती के साथ जंगल में गैंगरेप, बेसुध छोड़ हुए फरार

…सिडकुल ;

सिडकुल में तीन युवकों ने युवती के साथ जंगल में गैंगरेप किया और बेसुध हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए। युवती को खेत में आम तोड़ने के बहाने आरोपी ले गए थे। आरोपियों ने 500 रुपये की मजदूरी तय की थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामला दो अलग-अलग समुदाय से जुड़ा है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार उनियाल के मुताबिक घटना बीते रविवार दोपहर की है, जब मूल रूप से बिजनौर निवासी युवती औरंगाबाद गांव में आम के बाग में मजदूरी करने के लिए पहुंची थी। यहां एक किसान के बाग में युवती आम तोड़ रही थी। आरोप है कि दोपहर तीन बजे हजाराग्रांट निवासी एक युवक पहुंचा और उसने युवती से अपने बाग के आम तुड़वाने के लिए मजदूरी तय की।

500 रुपये की मजदूरी तय कर युवक युवती को अपने साथ मोटरसाइकिल में बैठाकर हजाराग्रांट गांव ले गया। आरोप है कि युवक के साथ दो अन्य युवक भी आ गए। आरोप है कि जंगल के सुनसान इलाके में बाइक रोककर तीनों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि डरा-धमकाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ तीनों ने गैंगरेप किया। आरोपी बेसुध हालत में उसे छोड़कर भाग गए।

युवती सिडकुल में किराये के मकान में रहती है और मजदूरी कर अपना घर चलाती है।प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि पीरु पुत्र सीदा, वाजिद पुत्र शौकत, अब्दुल पुत्र नन्हा निवासीगण हजारा ग्रांट के खिलाफ गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने के संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

इंद्रेश अस्पताल में पैर की चोट का इलाज कराने पहुंची महिला की किडनी निकालने का अस्पताल पर लगा आरोप

देहरादून।  श्री महंत इंद्रेश अस्पताल में एक महिला पैर की गंभीर चोट की सर्जरी के लिए पहुंची थी। लेकिन जब वह ओटी से बाहर निकली...