Home उत्तराखंड उत्तरकाशी पुलिस ने बरामद किये करीब 1.60 लाख के खोये मोबाईल फोन

उत्तरकाशी पुलिस ने बरामद किये करीब 1.60 लाख के खोये मोबाईल फोन

देहरादून।

उत्तरकाशी पुलिस की साईबर/SOG की टीम ने करीब 1.60 लाख की कीमत के 11 खोये मोबाईल फोन बरामद किये हैं, बरामद मोबाईल को आज दिनांक 01.06.2022 को अर्पण यदुवंशी, पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के माध्यम से फोन स्वामियों को वापस किये गये। फोन बरामद करने वाली टीम की सराहना करते हुये एस0पी0 उत्तरकाशी द्वारा उनको नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गई।

एस0पी0 उत्तरकाशी द्वारा बताया गया कि पिछले कुछ सालों से कई लोगों द्वारा थाना/कोतवाली पर मोबाईल गुम होने की शिकायतें प्राप्त हुई थी, उक्त मोबाईल फोनों को हमारी साईबर/SOG की टीमों द्वारा सर्विलांस पर लगाया गया जिसके बाद यह 11 मोबाईल बरामद किये गये हैं। उन्होने बताया कि वर्तमान परिदृश्य में अधिकांश आपराधिक घटनाएं मोबाईल के जरिए हो रही हैं, ऐसे में लोगों का जागरुक होना आवश्यक है, किसी भी व्यक्ति से पुराना मोबाईल खरीदने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर लें साथ ही मोबाईल खोने पर इसकी जानकारी तुरन्त पुलिस को दें। नया मोबाईल खरीदने पर उसका बिल एवं IMEI NO. सम्भाल कर रखें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...