Home उत्तराखंड स्मैक तस्करी पर उत्तरकाशी पुलिस ने की कर्रवाई, 8.30 ग्राम स्मैक के...

स्मैक तस्करी पर उत्तरकाशी पुलिस ने की कर्रवाई, 8.30 ग्राम स्मैक के साथ 1 युवक गिरफ्तार

उत्तराखंड, उत्तरकाशी। 

जनपद में नशे को जड़ से खत्म करने की उत्तरकाशी पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। पुलिस एक के बाद एक नशा सौदागर को सलाखों के पीछे पहुँचा रही है।

पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी,अर्पण यदुवंशी द्वारा जनपद में नशे को जड़ से खत्म करने के लिये सभी क्षेत्राधिकारी, कोतवाली/थाना प्रभारी, एसओजी व एडीटीएफ को एक्टिव मोड़ में रखा गया है। अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुये सी0ओ0 बडकोट, सुरेन्द्र सिंह भण्डारी के पर्यवेक्षण तथा थानाध्यक्ष पुरोला,  अशोक कुमार के नेतृत्व में पुरोला पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा ठोस पतारसी / सुरागरसी करते हुये गत रात्रि में चैकिंग अभियान चलाया गया व जाल बुनते हुये स्थान अंगोडा बैण्ड, मोरी रोड के पास से जसपाल राणा नामक युवक को वाहन सं0 UK 07DS 7826(स्कूटी) से 8.30 ग्राम अवैध स्मैक का परिवहन करते हुये गिरफ्तार किया गया।

बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त युवक के विरूद्ध केस दर्ज किया गया । आरोपी के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। आज अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा। मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है ।

पुछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि यह स्मैक वह देहरादून से खरीद कर नैटवाड मोरी बेचने के लिये ले जा रहा था। इसे बेचकर उसे अच्छा मुनाफा मिल जाता है।

गिरफ्तार अभियुक्त- जसपाल राणा पुत्र स्व0 सोबन सिंह राणा निवासी नैटवाड थाना मोरी, जिला उत्तरकाशी, उम्र 21 वर्ष।
बरामद माल- 8.30 ग्राम अवैध स्मैक(कीमत करीब 83,000 रू0/)।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post