Home उत्तराखंड A टीम के आने से रोचक हुआ मुकाबला ,अब B और C...

A टीम के आने से रोचक हुआ मुकाबला ,अब B और C पार्टी की राजनीति के दिन गए : कर्नल कोठियाल, आप सीएम प्रत्याशी

 देहरादून :————————–

आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने आज गंगोत्री विधानसभा में अपने डोर टू डोर चुनाव प्रचार के बीच देहरादून पहुंचकर चुनावी कैंपेन में अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए धर्मपुर और रायपुर विधानसभा में आप प्रत्याशियों के साथ मिलकर घर घर जाकर डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया। कर्नल कोठियाल सबसे पहले धर्मपुर विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने आप प्रत्याशी योगेन्द्र चौहान के साथ मिलकर डोर टू डोर प्रचार करते हुए पर्चें बांटकर लोगों को आप की गारंटियों के बारे में बताया। वो धर्मपुर के बंजारावाल क्षेत्र गए जहां उन्होंने कई घरों में डोर टू डोर जाकर दस्तक देते हुए चुनाव प्रचार किया और आप की सभी गारंटियों का पर्चा लोगों को बांटा।

कर्नल कोठियाल ने लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य को बने हुए 21 साल हो चुके हैं और 21 सालों में कांग्रेस और बीजेपी ने बारी बारी से लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जिस सपने को लेकर उत्तराखंड का निर्माण हुआ था वो सपने आज भी अधूरे हैं। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है बदलाव का और आप पार्टी ही अब प्रदेश की राजनीति में बदलाव लाने का काम करेगी। उन्होंने आगे कहा कि हमने प्रदेश की जनता को गारंटियां दी हैं और हमारे नेता जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। किसी भी गारंटी की घोषणा से पहले हम उसपर अध्ययन करते हैं।

उन्होंने कहा कि हम कीमत पर काम करने के लिए आए हैं और पांच साल काम करके दिखाएंगे । आज हमार नकल कांग्रेस बीजेपी भी करने को मजबूर हैं क्योंकि हम काम की राजनीति करते हैं भेदभाव की नहीं। यहां से वो रायपुर विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने आप प्रत्याशी नवीन पिरशाली के साथ मिलकर नेहरुग्राम क्षेत्र में डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया । उन्होंने कहा कि अबकी बार जनता बदलाव चाहती है और आप पार्टी की नीतियों से जनता बेहद खुश है । 21 सालों में जनता ने मजबूरी में कांग्रेस बीजेपी को वोट दिया लेकिन अब आप पार्टी उनके पास नया विकल्प है। उन्होंने कहा कि पहले बी और सी की लडाई थी लेकिन अब ए पार्टी के आने से मुकाबला कांटे का होगा और ए टीम ही जनता की असली हिमायती टीम है जो उत्तराखंड नवनिर्माण का सपना साकार करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post