Home उत्तराखंड यशपाल आर्य ने संभाला नेता प्रतिपक्ष का पदभार, प्रदेश कांग्रेस के दोनों...

यशपाल आर्य ने संभाला नेता प्रतिपक्ष का पदभार, प्रदेश कांग्रेस के दोनों अहम पदों पर हुई ताजपोशी

Dehradun :—

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता चुने गए यशपाल आर्य ने सोमवार को विधानसभा में विधिवत नेता प्रतिपक्ष के रूप में पदभार ग्रहण  किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के अलावा पांच-सात विधायक मौजूद रहे। बता दें कि रविवार को उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने पदभार ग्रहण कर लिया था।

पार्टी में एकता के तमाम दावों के बाद भी स्वागत समारोह में 19 में से 11 विधायक गैर मौजूद रहे। इसकी सियासी गलियारों में खूब चर्चा हो रही है। माहरा के स्वागत कार्यक्रम से वरिष्ठ विधायक प्रीतम सिंह, ममता राकेश, राजेंद्र भंडारी, विक्रम सिंह नेगी, फुरकान अहमद, मयूख महर, मदन सिंह बिष्ट, खुशहाल सिंह अधिकारी, तिलक राज बेहड़, गोपाल सिंह राना और प्रदेश प्रभारी पर खुलकर निशाना साध चुके विधायक हरीश धामी अनुपस्थित रहे।

बताया गया कि चकराता विधायक प्रीतम सिंह उनके क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे की वजह से कार्यक्रम में नहीं आ पाए। जबकि भगवानपुर विधायक ममता राकेश रुड़की में हुए बवाल के चलते वहां व्यस्त रहीं, लेकिन, अन्य विधायक इतने महत्वपूर्ण कार्यक्रम में क्यों उपस्थित नहीं हुए, इसका किसी के पास जवाब नहीं था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया रानीपोखरी जाखन नदी पर बने पुल का लोकार्पण

उत्तराखंड; मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीपोखरी में जाखन नदी पर बने नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक,...