अजय देवगन की शैतान ने दुनियाभर में पार किया 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म शैतान की हॉरर और सस्पेंस से भरपूर कहानी और तमाम सितारों की उम्दा अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।इस फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन आमने-सामने हैं।काले जादू के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म पिछले 4 सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। क्रू, स्वतंत्र वीर सावरकर और मडगांव एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बावजूद शैतान की कमाई जारी है।

अब शैतान की कमाई के 24वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसमें मामूली बढ़त देखने को मिली है।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, चौथे रविवार इस फिल्म ने 1.90 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 138.90 करोड़ रुपये हो गया है।दुनियाभर में भी शैतान का खूब डंका बज रहा है। इस फिल्म ने 24 दिन में 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

शैतान की सफलता के बाद अब अजय फिल्म मैदान में नजर आएंगे, जो 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।इसके निर्देशन की कमान अमित शर्मा ने संभाली है। बोनी कपूर इस फिल्म के निर्माता हैं।इसके बाद अजय औरों में कहां दम था में दिखाई देंगे। इसमें एक बार फिर तब्बू उनकी जोड़ीदार होंगी। यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।इसके अलावा अजय सिंघम अगेन और रेड 2 जैसी फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top